Monday 5 August 2013


અબ સોંપ દીયા....
અબ સોંપ દીયા ઇસ જીવનકા સબ ભાર તુમ્હારે હાથોમેં
હૈ જીત તુમ્હારે હાથોમેં, ઔર હાર તુમ્હારે હાથોં મેં... અબ સોંપ દીયા ઇસ જીવનકા
મેરા નિક્ષ્ય બસ એક યહી, એક બાર તમ્હેં પા જાઉ મેં
અર્પણ કર દુ દુનીયા ભર કા, સબ પ્યાર તુમ્હારે હાથો મેં.. અબ સોંપ દીયા ઇસ જીવનકા
જો જગે મેં રહુ તો ઐસે રહું, જયોં જલ મેં કમલ કા ફૂલ રહે;
મેરે અવગૂણ દોષ, સમપિત હોં  કરતાર તુમ્હારે હાથો મેં.. અબ સોંપ દીયા ઇસ જીવનકા
યદિ માનુષ કા મુજે જન્મ મિલે, તો તવ ચરણો ક પુજારી બનુ
ઇસ પૂજક કી ઇક ઇક રગ કા, હો તાર તુમ્હારે હાથોમેં..   અબ સોંપ દીયા ઇસ જીવનકા
જબ જબ સંસાર કા કૈદી બનૂ, નિષ્કામ ભાવ સે કર્મ કરુ
ફિર અંત સમય મેં પ્રાણ તજુ, સાકાર તુમ્હારે હાથોમેં.. અબ સોંપ દીયા ઇસ જીવનકા
મુજ મેં તૂજ મેં બસ ભેદ યહિં, મૈં નર હું, તુ નારાયણ હો,
મૈં હુ સંસાર કે હાથો મેં, સંસાર તુમ્હારે હાથો મેં... અબ સોંપ દીયા ઇસ જીવનકા

No comments:

Post a Comment